छत्तीसगढ़ कृषि अभियंता कल्याण सोसायटी के तत्वाधान में छत्तीसगढ़ के कृषि अभियांत्रिकी से स्नातक व स्नातकोत्तर उत्तीर्ण छात्र छात्राओं ने आज मंगलवार को मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के नाम पोस्ट कार्ड के माध्यम से चिट्ठी लिखकर अपनी बेरोजगारी की समस्या को लेकर पत्र प्रेषित किया है। 
इस चिट्ठी की खास बात यह है कि सभी ने अपने अपने तरह से समस्या को मुख्यमंत्री को अवगत कराते हुए पृथक कृषि अभियांत्रिकी संचालनालय की मांग रखी है, साथ ही यांत्रिक सहायकों के रिक्त पदों पर भर्ती की मांग की है। अधिकतर छात्र छात्राओं ने छत्तीसगढ़ी में अपनी बात रखते हुए लिखा है।
"आदरणीय कका तोर पांव परत हंव
तोर से विनती है हमर समस्या के निराकरण जल्द से जल्द होही" तो किसी ने लिखा है कका के रहते हुए भतीजी-भतीजा मन ल ताना सुने बर पड़त हे "
यह पोस्ट कार्ड अभियान छत्तीसगढ़ कृषि अभियंता कल्याण सोसायटी के अध्यक्ष अमित नामदेव के मार्गदर्शन में तथा सचिव मधुकर पटेल के नेतृत्व में किया गया एवं लगभग 200 कृषि अभियंताओं ने पोस्ट कार्ड के माध्यम से अपनी बात रखी। 
बेरोजगार कृषि अभियंताओं ने उम्मीद जाहिर की है कि मुख्यमंत्री हम सबके 'कका' हमारी परेशानियों को समझेंगे और उसका समाधान निकालेंगे।