इंदिरा गांधी कृषि विश्वविद्यालय के 36वें स्थापना के अवसर पर अखिल भारतीय कृषि छात्रसंघ, छत्तीसगढ़ और रोपण पत्रिका के संयुक्त तत्वाधान में ऑनलाइन क्विज प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था, जिसमें पूरे भारतवर्ष के 37 विश्वविद्यालय से लगभग 953 छात्र छात्राओं ने पंजीयन कराया था और 519 छात्र छात्राओं ने प्रतियोगिता में भाग लिया था।

प्रथम स्थान पर परमानंद वर्मा, पी एच डी प्रथम वर्ष, द्वितीय स्थान पर मुस्कान तिवारी, बी एस सी चतुर्थ वर्ष और तृतीय स्थान पर शिवम् योगी बी एस सी चतुर्थ वर्ष रहें। विजेताओं को पुरस्कार प्रदान करने हेतु अधिष्ठाता छात्र कल्याण कार्यालय में रखा गया था, जिसके मुख्य अतिथि डॉ (मेजर) जी के श्रीवास्तव, अधिष्ठाता छात्र कल्याण, इंदिरा गांधी कृषि विश्वविद्यालय, विशिष्ठ अतिथि के रूप में श्री अमित नामदेव, संपादक, रोपण पत्रिका और अखिल भारतीय कृषि छात्र संघ के राष्ट्रीय शिक्षा परिषद के डिप्टी चेयरमैन श्री विकाश लुनावत ने सभी विजेताओं को ट्रॉफी, नगद पुरस्कार और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

मुख्य अतिथि जी ने अपने संबोधन में कहा की अखिल भारतीय कृषि छात्रसंघ और रोपण पत्रिका द्वारा आयोजित क्विज प्रतियोगिता छात्र छात्राओं के ज्ञानवर्धन के लिए उपयोगी साबित हुआ और भविष्य में ऐसे ज्ञानवर्धक आयोजन करने हेतु प्रोत्साहित भी किया।

कार्यक्रम के अंत में अखिल भारतीय कृषि छात्र संघ, छत्तीसगढ़ के अध्यक्ष श्री हेम प्रकाश वर्मा ने सभी का आभार व्यक्त किया।